BECIL recruitment 2022 में निकली है ₹75000 सैलरी वाली सॉफ्टवेयर डेवलपर की भर्ती

BECIL recruitment 2022 – सरकारी नौकरी पाने की इच्छा रखने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियरों के लिए Broadcast Engineering Consultants India Limited (BECIL) बेहतरीन संस्थान है। सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग (Software Engineering) की योग्यता रखने वाले  उम्मीदवारों के लिए  सॉफ्टवेयर डेवलपर के  पोस्ट के लिए वैकेंसी निकली है। आप भी आवेदन कर सकते हैं।  becil.com या becilregistration.com के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

BECIL recruitment 2022

आवेदन करने के लिए वेबसाइट:- becil.com या becilregistration.com

BECIL recruitment 2022 की इस वैकेंसी में ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (बीईसीआईएल) ने अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद (एआईसीटीई) और नई दिल्ली के कार्यालय में सॉफ्टवेयर डेवलपर सहित कई पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है।

BECIL recruitment 2022
BECIL recruitment 2022

सभी पदों की योग्यता और आवेदन प्रक्रिया  के बारे में विस्तार से जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। becil.com या becilregistration.com के जरिए एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं।

सॉफ्टवेयर डेवलपर और एचवीएसी ऑपरेटर के कुल 6 पदों के लिए भर्ती की जाएगी। सॉफ्टवेयर डेवलपर के लिए कुल 5 पद है जबकि एचबीसी ऑपरेटर के लिए केवल एक पद है।

पोस्ट के लिए आयु

सॉफ्टवेयर डेवलपर ऊपरी आयु सीमा 35 साल है जबकि एचवीसी ऑपरेटर के लिए उम्र की सीमा 30 वर्ष है।

कितनी मिलेगी सैलरी

आपको बता दें कि सॉफ्टवेयर डेवलपर्स के पद के लिए चयनित उम्मीदवारों को 60,000 से 75,000 रुपये हर महीने दिया जाएगा। जबकि एचवीएसी (एसी) ऑपरेटरों को प्रति माह 17,693 रुपये हर महीने सैलरी मिलेगी।

योग्यता

सॉफ्टवेयर डेवलपर्स के लिए उम्मीदवारों के पास बी.टेक के साथ 4 साल का अनुभव/ एम.टेक/एमसीए के साथ 2 साल का अनुभव होना चाहिए।

आवेदन कैसे करें

इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए आपको बेसिल की वेबसाइट http://www.becil.com विजिट करना है।

नया पेज खुलेगा और इसमें कैरियर सेक्शन पर क्लिक करें। रजिस्ट्रेशन फॉर्म पर क्लिक करें और फॉर्म भरने के पश्चात ऑनलाइन पैसा पेमेंट करें।

Reputed job

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (बीईसीआईएल) सूचना और प्रसारण मंत्रालय के अंतर्गत यह संस्था भारत सरकार का एक उदाहरण है। एआईसीटीई देश में तकनीकी शिक्षा को नियंत्रित करने वाली  टॉप इंस्टिट्यूशन है।


आप हमसे Facebook Page , Twitter or Instagram से भी जुड़ सकते है Daily updates के लिए.


इसे भी पढ़ें:-

Leave a Comment