IIT BHU में 30 जुलाई से नए सत्र की शुरुआत, 25 जुलाई से रजिस्ट्रेशन चालू

आईआईटी BHU में नए सत्र की कक्षाएं 30 जुलाई से आरंभ हो रही है। ऐसे सभी छात्र जो जेईई एडवांस में सफल हुए हैं। वे सभी ऑनलाइन माध्यम से अपना रजिस्ट्रेशन 25 जुलाई से कर सकते हैं। 29 जुलाई तक इसका रजिस्ट्रेशन हॉस्टल आवंटन आदि प्रक्रियाएं साथ ही साथ चलती रहेगी। 29 जुलाई को ओरिएंटेशन प्रोग्राम में नव प्रवेश लेने वाले विद्यार्थियों के साथ वहां के निदेशक का संवाद होगा।

Lucent GK PDF सामान्य ज्ञान 2024 Book Download For All Competitive Exam

सभी नए छात्रों को पीसी रे बॉयज हॉस्टल और छात्राओं को गांधी स्मृति महिला छात्रावास में कमरे का आवंटन किया जाएगा। 29 जुलाई को दोपहर 2:30 बजे से स्वतंत्रता भवन सभागार में ईट निदेशक के साथ दिन और वरिष्ठ आचार्य सभी नए विद्यार्थियों के साथ संवाद करेंगे।

New session starts in IIT BHU from 30th July

आईआईटी बीएचयू में सत्र 2024-25 में बीटेक यानी 5 वर्षीय इंटीग्रेटेड प्रोग्राम के लिए प्रवेश रजिस्ट्रेशन पोर्टल 25 जुलाई को सुबह 11:30 से खुलेगा। 29 जुलाई की सुबह 11:30 बजे तक यह रजिस्ट्रेशन पोर्टल खुला रहेगा। यह अंतिम तिथि है। प्रोफाइल रजिस्ट्रेशन के साथ ही 26 से 29 जुलाई तक हॉस्टल अलॉटमेंट 29 जुलाई को दिन में सुबह 8:30 से 1:30 तक फिजिकल रजिस्ट्रेशन और नए छात्रों का ओरिएंटेशन कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा। फीस जमा कर प्रवेश प्रक्रिया पूरी करने वाले छात्रों को 25 जुलाई से ही हॉस्टल आवंटन की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।


You can also connect with us on FacebookTwitter or Instagram for daily updates.


इसे भी पढ़े:

Leave a Comment