Winter Season 2024:  Career in Google Internship के लिए अप्लाई करें ऑनलाइन

Google internship 2024, winter season शुरुआत हो चुकी है, अगर आप गूगल में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर अपना कैरियर बनाना चाहते हैं तो गूगल अपने यहां काम करने का नया मौका फ्रेशर को दे रही है। गूगल इंटर्नशिप 2024 के जरिए आप इस विंटर सेशन में काम कर सकते हैं। इसके लिए योग्यता और स्टाइपेंड (salary) आदि सभी जानकारी इस information article मैं दी जा रही है।

गूगल इंटर्नशिप के लिए योग्यता

Google internship 2024

सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट या टेक्निकल टेक्नोलॉजी से संबंधित एसोसिएट,  सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट या टेक्निकल टेक्नोलॉजी से संबंधित मास्टर या ग्रेजुएट डिग्रीधारी स्टूडेंट इस स्टाइपेंड में अप्लाई कर सकते हैं।

इंटर्नशिप के लिए सॉफ्टवेयर डेवलप की अच्छी जानकारी होनी चाहिए। C, C+, जावास्क्रिप्ट, पाइथन प्रोग्रामिंग लैंग्वेज की जानकारी होनी चाहिए।

Google Scholarship 2023 – Know How To Apply

मुख्य बिंदु

  • गूगल की टीम में शामिल होकर बनाया अपना करियर
  • गूगल winter internship 2024
  • engineering and technology student विंटर इंटर्नशिप में शामिल हो सकते हैं।

₹80000 हजार रुपए हर महीने स्टाइपेंड

विंटर इंटर्नशिप में आपको 83943 हर महीने स्टाइपेंड दिया जाएगा।

General FAQs

विंटर इंटर्नशिप गूगल की शुरुआत कब होगी?

इंटर्नशिप की शुरुआत जनवरी 2024 से होगी 22 से 24 हफ्ते तक यह इंटर्नशिप चलेगी।

अप्लाई कहां करना है?

यदि आप भी गूगल इंटर्नशिप के लिए अप्लाई करना चाहते और  तो आप googlecareer.com पर अप्लाई कर सकते हैं। योगिता और फॉर्म भरने की पूरी जानकारी यहां से हासिल की जा सकती है।

सारांश

यहां पर गूगल द्वारा आयोजित इंटर्नशिप की जानकारी दी गई है। गूगल में जॉब करने के लिए googlecareer.com में विजिट करके मौके तलाश कर सकते हैं। गूगल एक प्रतिष्ठित संस्था है जहां पर काम करने के बेहतरीन मौके के साथ-साथ अच्छी सैलरी भी मिलती है। ‌ दुनिया भर के प्रतिभाशाली युवकों को गूगल स्टाइपेंड के जरिए मौका देती है। ‌ इसके अलावा गूगल करियर googlecareer.com से भी आप जाब सर्च सकते हैं।


आप हमसे Facebook Page , Twitter or Instagram से भी जुड़ सकते है Daily updates के लिए.


इसे भी पढ़ें:

Leave a Comment