Latest NewsVivek Bindra Marriage Controversy - सबसे बड़ी खबर अभी-अभी, देश के जाने-माने मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा सफर FIR, क्या है पूरा मामला

Vivek Bindra Marriage Controversy – सबसे बड़ी खबर अभी-अभी, देश के जाने-माने मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा सफर FIR, क्या है पूरा मामला

Vivek Bindra Marriage Controversy – आपको बता दे कि मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा बड़ा बिजनेस के संस्थापक हैं। तो वहीं दूसरी ओर उनकी पहचान एक जाने-माने मोटिवेशनल स्पीकर की तौर पर है। इधर दूसरे बड़े मोटिवेशनल स्पीकर संदीप महेश्वरी (Sandeep Maheshwari) और विवेक बिंद्रा के बीच चल रही सोशल मीडिया पर विवाद के कारण इन दोनों दोनों की चर्चा हर तरफ है।

आपको बता दे की इंटरनेशनल मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा (Dr. Vivek Bindra) के खिलाफ पत्नी से मारपीट करने का मुकदमा दर्ज हुआ है। 6 दिसंबर 2023 को उन्होंने यानिक से शादी की और 14 दिसंबर को उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। नोएडा पुलिस का कहना है कि इसके मामले की जांच हो रही है।

Vivek Bindra Marriage Controversy 2023

मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर आरोप लगा है कि उन्होंने अपनी पत्नी से जमकर मारपीट की। आपको बता दे कि डॉ विवेक बिंद्रा खुद को बिजनेस गुरु बताते हैं। यूट्यूब और अपने ऐप्स में लोगों को बिजनेस से के गुण सीखाते हैं।

विवेक बिंद्रा पर FIR

आपको बता दे पत्नी से मारपीट के मामले में विवेक बिंद्रा के साले वैभव क्वात्रा ने नोएडा थाना सेक्टर 126 क्षेत्र में कंप्लेन दर्ज कराई है। उन्होंने इस कंप्लेन में लिखा है कि उनकी बहन की शादी 6 दिसंबर 2023 को ललित मानगर होटल में विवेक बिंद्रा से हुई थी। आपको बता दे विवेक बिंद्रा का अपनी पत्नी से मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है।

विवेक बिंद्रा और संदीप महेश्वरी (Sandeep Maheshwari) पर ताजा विवाद

संदीप माहेश्वरी ने बिना नाम लेते हुए कोर्स के नाम पर पैसा वसूलने वालों के खिलाफ स्कैम को उजागर किया था। बड़ा बिजनेस के संस्थापक और मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा ने इस पर पलट जवाब देते हुए यूट्यूब में संदीप महेश्वरी को चुनौती दिया। इस विवाद के बाद दोनों मोटिवेशनल स्पीकर यूट्यूब और सोशल मीडिया के जरिए आमने-सामने आ गए। आपको बता दे कि संदीप महेश्वरी भी बहुत बड़े यूट्यूबर और मोटिवेशनल स्पीकर है। इसके अलावा जानकारी दे दे कि विवेक बिंद्रा के भी फॉलोअर करोड़ों में है। इसके साथ ही संदीप माहेश्वरी के भी फॉलोअर करोड़ों में है। ऐसे में इनके बीच विवाद चर्चा का विषय बन गया।


आप हमसे Facebook Page , Twitter or Instagram से भी जुड़ सकते है Daily updates के लिए.


इसे भी पढ़े :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article

More Articles