Latest News UPSESSB TGT PGT न्यूज़ अपडेट – टीजीटी, पीजीटी भर्ती लिखित परीक्षा की तारीख घोषित कर दी गई, जानिए

Latest update, TGT व PGT 2021  की भर्ती परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए खुशखबरी, अगस्त महीने में UPSESSB TGT PGTभर्ती की लिखित परीक्षा आयोजित कराई जाएगी।

उत्तर प्रदेश माध्यमिक चयन सेवा बोर्ड द्वारा निर्णय लिया गया है कि टीजीटी पीजीटी भर्ती 2021 की लिखित परीक्षा अगस्त महीने में करवाई जाएगी।  टीजीटी, पीजीटी की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए यह एक अच्छी खबर है। आयोग के परीक्षा नियंत्रक इस बारे में जानकारी नोटिफिकेशन के जरिए जारी किया है।

माध्यमिक शिक्षा चयन सेवा बोर्ड टीजीटी पीजीटी Written Examination date

Latest 2021 News UPSESSB TGT PGT
Latest 2021 News UPSESSB TGT PGT

UPSESSB TGT PGT भर्ती 2021 के संबंध में न्यू अपडेट सूचना जा रही है कि  अगस्त महीने में टीजीटी, पीजीटी की भर्ती की लिखित परीक्षा आयोजित होगी। आपको बता दें कि कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउनके चलते टीजीटी पीजीटी 2021 की भर्ती प्रक्रिया में देरी हो रही है। इधर  प्रतियोगी छात्रों द्वारा लगातार परीक्षा करवाने के दबाव के चलते और लॉकडाउन खत्म होने के बाद धीरे-धीरे जीवन समान गति से चलने लगा है तो ऐसे में खबर आ रही है कि टीजीटी पीजीटी की परीक्षा अगस्त महीने में कराई जाएगी। मीडिया खबरों के अनुसार टीजीटी 2021 की परीक्षा 7-8 अगस्त, 2021 को और पीजीटी 2021 की 17-18 अगस्त, 2021 को आयोजित की जाएगी। 

Latest Tgt PGT 2021 News in Hindi
Latest Tgt PGT 2021 News in Hindi

टीजीटी पीजीटी एडमिट कार्ड 2021

अगर आपने UPSESSB TGT, PGT 2021 की भर्ती प्रक्रिया में फॉर्म भरा है तो आपके लिए यह अच्छी खबर है क्योंकि अगस्त महीने के पहले  एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की नोटिफिकेशन वेबसाइट पर उपलब्ध हो जाएगा। एडमिट कार्ड नोटिफिकेशन आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है।  जैसे एडमिट कार्ड डाउनलोड नोटिफिकेशन जारी होगा, अपनी इस वेबसाइट पर हम आपको सूचना देंगे।  TGT व PGT 2021  की भर्ती परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों प्रतियोगी परीक्षा से संबंधित जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट से जुड़े रहे।

UPSESSB TGT, PGT 2021- लिखित परीक्षा की तिथि
टीजीटी परीक्षा 7- 8 अगस्त 2021 पीजीटी लिखित परीक्षा 17-18 अगस्त 2021

  आप हमसे Facebook Page , Twitter or Instagram से भी जुड़ सकते है Daily updates के लिए.

इसे भी पढ़ें:

Leave a comment